5 Simple Techniques For चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं

Wiki Article



मात्रा: सामान्य तौर पर एक से दो कप ब्रोकली का जूस पीने की सलाह दी जाती है, लेकिन इस संबंध में कोई सटीक प्रमाण उपलब्ध नहीं है। इसलिए, ब्रोकली के जूस का सेवन करने से पहले इसकी ली जाने वाली मात्रा के संबंध में डाइटिशियन या डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।



ग्रीन टी यानी की हरी चाय एक हर्बल चाय है। इसके फायदो के बारे में तो आपने सुना ही होगा। इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट तत्व ना केवल आपके स्वास्थ्य की रक्षा करते हैं बल्कि इसका सेवन आपकी त्वचा से सनबर्न और दाग धब्बों को भी दूर करता है। जिससे आपकी त्वचा कोमल और निखरी हुई बनी रहती है। हम आपको बताना चाहते हैं कि ग्रीन टी से वजन भी कम होता है। तो हुआ ना यह दोगुना फायदा, दमकती त्वचा के साथ साथ आपको आकर्षक फिगर भी मिलेगा।

करीना कपूर स्वस्थ बालों के लिए अपने हेयर ऑयल में मिलाती हैं ये सीक्रेट चीज, जानें

चेहरे पर ग्लो लाने के लिए क्या खाये / चेहरे पर ग्लो लाने के लिए क्या खाना चाहिए

स्वस्थ आहार अनाज विटामिन तेल पेय फल बीज और सूखे मेवे मसाले हेल्दी रेसपी खनिज पदार्थ

– इसके बाद अपने चेहरे को सामान्य पानी से धो लें।

सबसे पहले अपने चेहरे को हल्का गिला कर लें।

कैल्सियम होता है जिसके सेवन से हमारे शरीर की हड्डियाँ भी मजबूत होती हैं.

दिखने के लिए पार्लर में हम बहुत पैसे पानी की तरह बहा देते हैं. लेकिन कुछ दिनों

रात को सोने से पहले इस बादाम के तेल से अपने चेहरे click here और गर्दन पर इससे हल्के हाथों से मालिश करें

आज हम प्रकृति रास्ते पर ना चल कर आधुनिक रास्ते पर चलते हैं। क्योंकि विज्ञान ने इतनी अधिक प्रगति कर ली है। जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। विज्ञान की प्रकृति में हमने बहुत कुछ पाया है। और उससे अधिक खोया भी है । विज्ञान का सबसे अधिक नुकसान हमारी स्वास्थ्य शुरू हुआ है.

Your browser isn’t supported any longer. Update it to have the ideal YouTube working experience and our most current options. Find out more

अगर आप अपने चेहरे पर निखार वापस लाना चाहते है, वो भी घरेलू नुस्खों के द्वारा तो आज हम इस आर्टिकल की मद्दद से आपको जानकारी देंगे

Report this wiki page